हिन्दी समाचार (Hindi News) की आधिकारिक वेबसाइट. पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, खेल सुर्खियां, व्यापार, बॉलीवुड और राजनीति के समाचार.

Tuesday 14 June 2022

सुष्मिता सेन की भाभी चारू आसोपा डिलीवरी के बाद हो गई थीं डिप्रेशन का शिकार!

चारु असोपा सेन (Charu Asopa Sen) ने कहा, "मैं अपनी बेटी जियाना की बेहतरी के लिए काम करना चाहती हूं, ताकि मैं उसे एक बेहतर जीवन और बेहतर शिक्षा दे सकूं, इसलिए मैं फिर से काम करना चाहती हूं. जितना संभव हो सके, मैं जियाना का ध्यान रखने की पूरी कोशिश करूंगी. मैं जियाना को अपने साथ शूटिंग पर ले जाने की भी सोच रही हूं. वह मेरे साथ मेकअप रूम में रह सकती है और वहां चिल कर सकती है."

from Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी https://ift.tt/RPkScMh

No comments:

Post a Comment

Featured post

ऐश्वर्या राय की आइकॉनिक फिल्म 25 साल बाद होगी री-रिलीज

Anil Kapoor and Aishwarya Rai Movie Taal : ऐश्वर्या राय, अक्षय खन्ना और अनिल कपूर के करियर की यादगार फिल्म ‘ताल’ की रिलीज को 25 साल पूरे हो ...