हिन्दी समाचार (Hindi News) की आधिकारिक वेबसाइट. पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, खेल सुर्खियां, व्यापार, बॉलीवुड और राजनीति के समाचार.

Sunday 1 May 2022

'Bhool Bhulaiyaa 2' को लेकर अनीस बज्मी ने कहा- 'पहली फिल्म से बिल्कुल अलग है ये मूवी'

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने कहा, "चूंकि इससे पहले मैंने कभी डरावनी फिल्में नहीं बनाई थीं, इसलिए मैं इसे लेकर एक्साइटेड था. यह मेरे लिए एक नया सेक्टर था, एक नई चुनौती. जब से मेरी कॉमेडी फिल्में सफल हुई हैं, लोग सोचते हैं कि मैं सिर्फ इस जॉनर की फिल्में बना सकता हूं. इसलिए मुझे उम्मीद है कि ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ के बाद लोग कहेंगे कि मैं हॉरर फिल्में भी बना सकता हूं."

from Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी https://ift.tt/HQPAUZm

No comments:

Post a Comment

Featured post

ऐश्वर्या राय की आइकॉनिक फिल्म 25 साल बाद होगी री-रिलीज

Anil Kapoor and Aishwarya Rai Movie Taal : ऐश्वर्या राय, अक्षय खन्ना और अनिल कपूर के करियर की यादगार फिल्म ‘ताल’ की रिलीज को 25 साल पूरे हो ...