हिन्दी समाचार (Hindi News) की आधिकारिक वेबसाइट. पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, खेल सुर्खियां, व्यापार, बॉलीवुड और राजनीति के समाचार.

Friday 25 March 2022

मुमताज बनीं अंजू महेंद्रू की हेयर स्टाइलिस्ट, 2 दिग्गज एक्ट्रेस को साथ देख फैंस ने किए ये कमेंट्स

जब एक फैन ने मुमताज (Mumtaz) के बॉलीवुड में लौटने की संभावना के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, "बॉलीवुड? मुझें नहीं पता. मुझे यकीन नहीं है कि मुझे उस तरह का किरदार मिलेगा जो वास्तव में मेरे दिल को छूता है" इसके बाद उन्होंने कहा, "पहले मैं अपने पति से पूछूंगी". अगर वह कहेंगे कि "ठीक है आप एक कर सकती हैं", तब शायद मैं करूंगी, नहीं तो नहीं."

from Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी https://ift.tt/1wUvOjr

No comments:

Post a Comment

Featured post

ऐश्वर्या राय की आइकॉनिक फिल्म 25 साल बाद होगी री-रिलीज

Anil Kapoor and Aishwarya Rai Movie Taal : ऐश्वर्या राय, अक्षय खन्ना और अनिल कपूर के करियर की यादगार फिल्म ‘ताल’ की रिलीज को 25 साल पूरे हो ...