हिन्दी समाचार (Hindi News) की आधिकारिक वेबसाइट. पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, खेल सुर्खियां, व्यापार, बॉलीवुड और राजनीति के समाचार.

Saturday 1 January 2022

'मुझे कप्तानी नहीं मिली क्योंकि BCCI में मेरी पैरवी करने वाला कोई नहीं था', हरभजन सिंह का फूटा दर्द

हरभजन सिंह (Harbhajan SIngh) ने हाल ही में सभी तरह के क्रिकेट फॉर्मेट से संन्यास लिया है. इसके बाद से ही वो खुलकर अपनी बात कह रहे हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में भारतीय टीम की कप्तानी नहीं मिलने को लेकर भी अनी राय जाहिर की है. हरभजन ने कहा कि मैं भी भारतीय टीम की कप्तानी करने के लायक था. लेकिन बीसीसीआई में ऐसा पदाधिकारी नहीं था, जो कप्तानी के लिए मेरा सपोर्ट करे. इसी वजह से मुझे कभी मौका नहीं मिला.

from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/32LoR4W

No comments:

Post a Comment

Featured post

ऐश्वर्या राय की आइकॉनिक फिल्म 25 साल बाद होगी री-रिलीज

Anil Kapoor and Aishwarya Rai Movie Taal : ऐश्वर्या राय, अक्षय खन्ना और अनिल कपूर के करियर की यादगार फिल्म ‘ताल’ की रिलीज को 25 साल पूरे हो ...