हिन्दी समाचार (Hindi News) की आधिकारिक वेबसाइट. पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, खेल सुर्खियां, व्यापार, बॉलीवुड और राजनीति के समाचार.

Tuesday 2 November 2021

सैफ अली खान-अमृता सिंह के तलाक पर बोलीं सारा अली खान- 'सालों तक मां को हंसते नहीं देखा था'

सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अपने माता-पिता यानी सैफ और अमृता (Saif Amrita Divorce) के रिश्ते पर बात करते हुए देखा गया है. अब सारा ने एक बार फिर अपने माता-पिता के तलाक के बारे में बात की और कहा, "मेरी मां, जो मुझे नहीं लगता कि 10 साल में हंसी थीं.'' सारा अली खान ने कहा- 'मैं हमेशा से ही अपनी उम्र के अन्य लोगों की तुलना में थोड़ा ज्यादा मेच्योर रही हूं. 9 साल की उम्र में भी, मुझे लगता है कि मैं यह समझने के लिए काफी मेच्योर थी कि हमारे घर में एक साथ रहने वाले ये दो लोग खुश नहीं थे.'

from Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी https://ift.tt/3nKupmU

No comments:

Post a Comment

Featured post

भारत का वो पॉप स्टार-एक्टर, जिसने की MBBS की पढ़ाई, बना हड्डियों का डॉक्टर

Happy Birthday Palash Sen: 90 के दशक का पसंदीदा इंडियन पॉप-रॉक स्टार था एक डॉक्टर! मरीजों का इलाज करने वाले इस डॉक्टर ने म्यूजिक लवर्स के दि...