हिन्दी समाचार (Hindi News) की आधिकारिक वेबसाइट. पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, खेल सुर्खियां, व्यापार, बॉलीवुड और राजनीति के समाचार.

Monday 2 July 2018

VIDEO: जब घर चलाने के लिए क्रिकेटर को बहाना पड़ा खून!

क्रिकेट के मैदान पर जब कोई खिलाड़ी उतरता है तो उसके पास नाम, पैसा, शोहरत सबकुछ होता है. आजकल क्रिकेटर्स इतना पैसा कमा लेते हैं कि वो संन्यास के बाद भी बेहतर जिंदगी गुजार सकते हैं. लेकिन हर क्रिकेटर के साथ ऐसा नहीं होता. कई क्रिकेटर्स ऐसे भी हैं जो संन्यास के बाद अपनी जिंदगी में संघर्ष करते नजर आए, इनमें से ही एक हैं इंग्लैंड के पूर्व वनडे कप्तान एडम होलियोक. एडम होलियोक एक ऑलराउंडर थे जिन्होंने काउंटी टीम सरे और इंग्लैंड की वनडे टीम की कमान संभाली थी. सरे को होलियोक ने अपनी कप्तानी में तीन काउंटी चैंपियनशिप जिताई. साल 2003 में तो उन्होंने विजडन क्रिकेटर्स ऑफ द ईयर का खिताब भी मिला. होलियोक ने 35 मैचों में 32 विकेट लेने का साथ-साथ 606 रन भी बनाए. लेकिन इसके बाद होलियोक का बुरा वक्त शुरू हो गया. आइए एक नजर डालते हैं इस वीडियो में कि इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को संन्यास के बाद क्या-क्या करना पड़ा.

from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/2IKlDPr

No comments:

Post a Comment

Featured post

‘मैं दुनिया से क्यों डरूं? घर में…’, बच्चों को नहीं पसंद करण जौहर का फैशन सेंस

करण जौहर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान डायरेक्टर के साथ आलिया भट्ट और 'जिगर' की पूरी स्टार कास्...